रामपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी: 20 साल के युवक ने 55 वर्ष की महिला से रचाई शादी

रामपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी: 20 साल के युवक ने 55 वर्ष की महिला से रचाई शादी

रामपुर। यूं तो आपने प्रेम की अनेक खबरें और किस्से पढ़े होंगे। लेकिन, रामपुर जिले के एक गांव अजब प्रेम की ऐसी गजब कहानी सामने आई है, जो जिलेभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां एक 55 वर्षीय महिला और 20 वर्षीय युवक की प्रेम कहानी हर किसी की जुबान पर है। बताया जा रहा है कि एक मिस काॅल से शुरू ये अनोखी प्रेम कहानी अब शादी तब्दील हो चुकी है। युवक व महिला हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं।
      दरअसल, यह पूरा मामला रामपुर जिले के थाना अजीमनगर क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। बताया जा रहा है कि करीब दो साल पहले जटपुरा गांव की रहने वाली 55 वर्षीय विधवा महिला केसरवती के पास एक मिस काॅल आई थी। यह मिस काॅल हरदोई जिले के रहने वाले 20 वर्षीय युवक राकेश पाल की थी। इस मिस काॅल के जरिये दोनों के बीच बातचीत का दौर शुरू हो गया और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बातचीत का यह सिलसिला आगे बढ़ा तो धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया। इसी बीच केसरवती को लगा कि उनकी शादी में उसकी उम्र बाधा बन सकती है। केसरवती ने जब राकेश को अपनी उम्र के बारे में बताया तो उसने किसी तरह का एतराज नहीं जताया और शादी करने के लिए अपनी सहमति दे दी। इसके बाद दोनों ने जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया।
चार साल पहले की थी बेटी की शादी
बताया जा रहा है कि हरदोई निवासी राकेश पाल शनिवार को अपनी प्रेमिका केसरवती के घर जटपुरा पहुंचा। इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। केसरवती केसरवती और राकेश की यह शादी जिलेभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। केसरवती का कहना है कि दो साल पहले रॉग नंबर पर राकेश से बात हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत का दौर शुरू हो गया। हम दोनों अक्सर वीडियो कॉल के जरिये बात करते थे। बता दें कि केसरवती की एक बेटी भी है, जिसकी चार साल पहले ही शादी हुई थी।