जौनपुर: नए साल पर पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग मचाने वाले, शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर होगी कार्रवाई

जौनपुर: नए साल पर पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग मचाने वाले, शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर होगी कार्रवाई

जौनपुर। नए साल के जश्न को लेकर पुलिस ने की अपील है। इसके स्वागत के लिए हर कोई तैयारियों में जुटा है। वहीं रंग में भंग न पड़े। पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों व हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई की बात कही है। वहीं रात साढ़े 12 बजे के बाद स्थल पर पार्टी या फंक्शन करने और रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई तय की गई है। वहीं अन्य गतिविधियों पर नजर रखने के लिए खुफिया तंत्र भी सक्रिय रहेगा। इसके अलावा पुलिस के बैरियर  लगाए जाएंगे। वहीं छोटी गलियों में शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए राइडरों की ड्यूटी लगाई गई है। यही नहीं होटल, रेस्तरां व क्लबों के बाहर भी पुलिस के जवान तैनात रहेंगे।  साथ ही पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर पूरी तरह से मुस्तैद रहने के लिए सख्त आदेश दिए गए हैं। यदि चूक पाई गई तो पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। 
होटल व क्लबों को सख्त हिदायत
नए साल के जश्न को लेकर होटल व क्लबों में जश्न को लेकर तैयारियां चल रही हैं। इनमें दस दिन पहले ही ग्राहकों के आने की बुकिंग हो चुकी है। शहर के होटल व क्लब पूरी तरह से बुक हो चुके हैं। वहीं इनमें नए साल पर होने वाले समारोह के लिए पुलिस ने अनुमति लेना अनिवार्य किया है। इनके मालिकों को सख्त हिदायत दी गई है वह यहां आने वाले हर व्यक्ति की मूवमेंट पर नजर रखें तथा अपने रजिस्टर में उसकी एंट्री करें। पुलिस कभी भी आकर यह रिकार्ड चेक कर सकती है।
खुफिया तंत्र भी रहेगा सक्रिय
पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को भी सक्रिय कर दिया है।  31 दिसंबर की रात्रि पूरी तरह से मुश्तैद रहेगा तथा जिले में होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखने के अलावा अधिकारियों के व्हाटसअप, काल व मैसेज के जरिए अपडेट किया जाएगा। यही नहीं संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर कंट्रोल रूम को सूचना देने को कहा गया है।
दोपहिया वाहन पर तीन सवारी पर कार्रवाई
बाइक पर तीन सवारी चलने वालों समेत खतरनाक रूप से ड्राइविंग करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। नियमों के उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।